आईपीएल नीलामी 2023 में खुद बैठेंगे महेंद्र सिंह धोनी, बेन स्टोक्स नहीं इस खिलाड़ी पर लगायेंगे 12 करोड़ तक की बोली

आईपीएल नीलामी 2023 में खुद बैठेंगे महेंद्र सिंह धोनी– आईपीएल के अगले सीजन के लिए मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को केरल के कोच्चि में होगा। कलम और कागज के साथ, सभी टीमें गणना कर रही हैं कि किस पर दांव लगाया जाए और किस पर नहीं।

महेंद्र सिंह धोनी इस साल अपना आखिरी आईपीएल खेल सकते हैं। इसलिए कहा जा रहा है कि इस बार धोनी नीलामी टेबल पर बैठकर ही टीम का चयन करेंगे.

मिनी ऑक्शन में पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भविष्यवाणी की है कि महेंद्र सिंह धोनी किस खिलाड़ी पर दांव लगाएंगे।

आकाश चोपड़ा ने बताया इस खिलाड़ी के पीछे भागेंगे धोनी

आकाश चोपड़ा अपने यूट्यूब चैनल में हमेशा क्रिकेट एनालिसिस करते रहते हैं. आईपीएल के संदर्भ में बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने सैम करन का जिक्र किया। सैम करन के बारे में अपनी टिप्पणी में आकाश चोपड़ा ने कहा,

मेरी राय में, वे सैम करन के लिए 11-12 करोड़ तक की बोली लगा सकते हैं। वह डेथ ओवरों में गेंदबाजी करने के अलावा निचले क्रम में बल्लेबाजी भी करेंगे। ऐसे ही खिलाड़ी धोनी (MS Dhoni) को पसंद आते हैं।

आकाश चोपड़ा ने आगे अपनी बात समझाते हुए कहा,

मुझे लगता है कि वे सैम क्यूरन पर दांव लगाएंगे। धोनी के लिए फ्रेंचाइजी के साथ उनका परिचय महत्वपूर्ण है। तेज गेंदबाज ऑलराउंडर के लिए ज्यादा विकल्प नहीं हैं और हो सकता है कि वे बेन स्टोक्स को न चुनें। इसे भी पढ़ें- आखिर क्यों रोहित शर्मा की कप्तानी में विराट कोहली नहीं बना रहे रन, दूसरे की कप्तानी में लगा रहे रनों का अंबार

मुझे नहीं लगता कि वह कप्तानी के लिए जेसन होल्डर के पीछे जाएंगे। एक खिलाड़ी के तौर पर वह सैम कुर्रन को निशाना बनाएंगे। केन विलियमसन एकमात्र ऐसे कप्तान हैं जो उनके दर्शन के अनुकूल हैं।

सैम करन हैं शानदार फाॅर्म में

इंग्लैंड के शानदार ऑलराउंडर सैम करन अविश्वसनीय फॉर्म में हैं। टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में सैम करन ने 4 ओवर में 12 रन देकर 3 विकेट लिए थे. इससे उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। इसके अलावा सैम करन मैचों में ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




1 thought on “आईपीएल नीलामी 2023 में खुद बैठेंगे महेंद्र सिंह धोनी, बेन स्टोक्स नहीं इस खिलाड़ी पर लगायेंगे 12 करोड़ तक की बोली”

  1. वाव मजा आ जाता है आपके ब्लॉग के कंटेंट को पढ़कर क्या गजब तरीके से लिखते हैं आप. salute to your thought

    फैंटास्टिक कंटेंट बॉस व्हाट अ प्रेजेंटेशन Mind-blowing Website

    Reply

Leave a Comment

Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..