सुर्या के फैंस पर चढ़ा विराट कोहली का रंग, LIVE मैच में फैन ने छुए पैर, तो सूर्या ने खीचा फोटो, दिल छू लेने वाला मोमेंट

सुर्या के फैंस पर चढ़ा विराट कोहली का रंग– श्रीलंका और भारत ने 15 जनवरी को तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में अपनी रोमांचक 3 मैचों की एकदिवसीय सीरीज का आखिरी और तीसरा मैच खेला। 317 रनों के विशाल अंतर ने इस खेल में भारत को श्रीलंका से अलग कर दिया। टीम इंडिया ने इतिहास में सबसे ज्यादा वनडे जीते हैं।

श्रीलंका की 3-0 की बढ़त को साफ करने के अलावा, भारत ने सीरीज भी अपने नाम की। मैच में एक मजेदार वाकया भी दिखाया गया।

दरअसल, एक फैन भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली से मिलने के लिए मैदान में घुस गया। यह तब था जब पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था।

श्रीलंका की बल्लेबाजी के दौरान ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान एक प्रशंसक ने विराट कोहली से संपर्क किया। इसके बाद विराट ने जमीन पर फैन के पैर छुए। विराट ने उन्हें गले से लगा लिया और उठा लिया। फिर मैच के बाद कोहली ने उस फैन के साथ तस्वीर भी खिंचवाई.

Virat Kohli

मध्यक्रम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ही थे जिन्होंने अपने फैन के साथ विराट कोहली की तस्वीर क्लिक की थी. एक फैन के फोन का इस्तेमाल सूर्या ने विराट और उनके चेहरे की फोटो लेने के लिए किया था। वहीं, इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इसे भी देखें- Shubman Gill: दोहरा शतक लगाने के बाद गिल ने खोला राज, Rohit-Virat को नहीं इस प्लेयर को बताया बेस्ट फ्रेंड

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..