बाबर आजम के पर्सनल तस्वीरें और वीडियो लीक होने के बाद PCB ने तोड़ी चुप्पी, गुस्से में कह दी ये बड़ी बात

बाबर आजम के पर्सनल तस्वीरें और वीडियो लीक होने के बाद PCB ने तोड़ी चुप्पी– सोशल मीडिया पर सोमवार 16 जनवरी से कई वीडियो, ऑडियो और तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। आजम कथित तौर पर अपने ही साथी खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड से बात करने की कोशिश कर रहे हैं और दावा किया जा रहा है कि यह शख्स कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान टीम का कप्तान है.

इसके बावजूद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। हालांकि, बोर्ड के मीडिया पार्टनर द्वारा इस खबर को साझा करने के तुरंत बाद पीसीबी ने प्रतिक्रिया दी।

पीसीबी ने दिया बड़ा बयान

दरअसल फॉक्स स्पोर्ट्स ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि ”

“वीडियो और वॉइस रिकॉर्डिंग वायरल होने के बाद बाबर आजम पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए गए हैं कि वह अपनी टीम के ही साथी खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड के साथ लगातार चैट कर रहे थे।”

फॉक्स स्पोर्ट्स का यह ट्वीट पीसीबी को पसंद नहीं आया और तुरंत उस पर एक्शन लेते हुए उन्होंने कहा कि

“हमारे मीडिया पार्टनर होने के नाते, आप बेबुनियादी तौर पर लगाए गए निजी आरोपों को नजरअंदाज कर सकते थे. इन आरोपों का जवाब बाबर जवाब देने लायक नहीं समझते हैं।” 

बता दें कि वो क्रिकेट ने फ़िलहाल इस ट्वीट को हटा दिया है जिसका पीसीबी ने जवाब दिया था।

बाबर आजम की कप्तानी पर छाए संकट के बादल

2020 में, पाकिस्तान ने बाबर आज़म को अपना नया कप्तान नियुक्त किया, लेकिन बाबर ने कप्तान बनते ही टीम में कई बदलाव किए। साल 2021 और 2022 के दौरान पाकिस्तानी टीम बाबर की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप हार गई थी। यह दिया गया था।

न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज हारने के बाद से पाकिस्तान की कप्तानी खतरे में है।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..