VIRAL VIDEO: KL Rahul के बाद Axar Patel ने भी पत्नी के साथ महाकालेश्वर के दर्शन किए, दोनों ने लिया भस्म आरती में हिस्सा, Watch Video!

KL Rahul के बाद Axar Patel ने भी पत्नी के साथ महाकालेश्वर के दर्शन किए- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंदौर टेस्ट से पहले भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने पत्नी मेहा के साथ मध्य प्रदेश के उज्जैन में बाबा महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन किए.

नवविवाहित जोड़े ने मंदिर परिसर में पहुंचकर भगवान के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया। भस्म आरती में भाग लेने के लिए समूह सुबह जल्दी पहुंचा, जो नंदीहाल में ब्रह्म मुहूर्त के दौरान सुबह 4 से 5:30 बजे के बीच होता है।

महाकालेश्वर बाबा के दर्शन करने के बाद अक्षर पटेल ने खुलासा किया कि आरती देखना उनका सपना था। क्रिकेटर का कहना है कि वह पांच साल पहले मंदिर गए थे लेकिन मौके का फायदा नहीं उठाया।

आखिरकार उनकी यह इच्छा थी जो इस बार पूरी हुई। मंदिर में, अक्षर और मेहा ने जलाभिषेक किया और अनुष्ठान पूरा करने के बाद भगवान शिव का आशीर्वाद मांगा। उन्होंने वहां करीब दो घंटे बिताए।

जिस दिन उनके सहयोगी केएल राहुल ने महाकालेश्वर का दौरा किया, उसके अगले दिन अक्षर पटेल ने दौरा किया। इस इवेंट में केएल राहुल के अलावा अथिया शेट्टी भी शामिल हुईं।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने भी जलाभिषेक किया और मंदिर में पूजा-अर्चना की। प्रसिद्ध भस्म आरती में राहुल और अथिया भी शामिल हुए। अक्षर और राहुल की शादी एक ही हफ्ते हुई थी।

https://twitter.com/i/status/1630073471207346177

26 जनवरी को गुजरात के वडोदरा में अक्षर पटेल और मेहा की शादी हुई थी. राहुल और अथिया की शादी पिछले महीने की 23 तारीख को अभिनेता सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित घर पर हुई थी।

फिलहाल राहुल और अक्षर दोनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं। मेजबान टीम सीरीज में पहले ही 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है।

यह भी पढ़ें- Prithvi Shaw CASE: Prithvi Shaw सेल्फी केस में आया बड़ा अपडेट, Prithvi Shaw के खिलाफ पुलिस ने सपना गिल का बयान किया दर्ज

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं