Viral Video: David Warner इंटरनेशनल क्रिकेट छोड़ निकले मुंबई की गलियों में, फैंस के साथ गली क्रिकेट खेलते नज़र आये Warner, WATCH VIDEO!

David Warner इंटरनेशनल क्रिकेट छोड़ निकले मुंबई की गलियों में- भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच यह लंबी और प्रतिष्ठित सीरीज रही है.

तीन मैचों की वनडे सीरीज में दोनों टीमें एक-दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरेंगी। 17 मार्च को सीरीज का पहला मैच आर्थिक राजधानी मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा, जहां से सीरीज की शुरुआत होगी.

पहले वनडे से पहले एक स्टार क्रिकेटर का वीडियो सामने आया। वह मुंबई की सड़कों पर क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो के रूप में सामने आया करोड़ों ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर के दिलों की धड़कन है. वॉर्नर को एक प्लास्टिक की गेंद दिखाई जाती है क्योंकि वह बच्चों के बीच क्रिकेट का आनंद लेते हैं। इस वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया गया था, ‘गेंद को हिट करने के लिए एक छोटी सी गली मिली।’

मैं कहना चाहूंगा कि वॉर्नर इससे पहले भारतीय प्रशंसकों के साथ अपने प्यार का इजहार करने में शर्माते नहीं हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए वह अक्सर भारतीय फिल्मी गानों और डायलॉग्स के वीडियो शेयर करते रहते हैं।

भारतीय फैन्स के बीच वॉर्नर के इन वीडियोज को लेकर काफी दिलचस्पी भी है। यह ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज भारत के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में भाग लेने में अधिक समय नहीं लगेगा।

यह भी पढ़ें- IPL 2023: इस IPL नए लुक में नजर आएगी SRH टीम, Sunrisers Hyderabad ने लांच की नई जर्सी, WATCH VIDEO!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं