Viral Video: Rohit Sharma ने साले की शादी में पत्नी के साथ मचाया धमाल, डीजे पर जमकर नाचे Hitman, Watch Video!

Rohit Sharma ने साले की शादी में पत्नी के साथ मचाया धमाल- रोहित शर्मा ने नेतृत्व की एक नई शैली दिखाई। रोहित ने जमकर डांस किया।

रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में नहीं खेलेंगे। रोहित शर्मा अपने जीजा की शादी में शामिल हुए थे, जिसमें रोहित परिणय सूत्र में बंधे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में हिटमैन ने अपने जीजा की शादी में पत्नी ऋतिका के साथ जमकर डांस किया.

रितिका शर्मा और रोहित शर्मा ने डांस फ्लोर पर जमकर डांस किया। काले रंग की शेरवानी में डांस किया गया और रोहित ने पंजाबी गाना गाया। दोनों का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इन्हें पसंद कर रहे हैं.

वह मुंबई वनडे के लिए उपलब्ध नहीं होंगे क्योंकि वह अपने बहनोई कुणाल सजदेह की शादी में शामिल हो रहे हैं।

इससे पहले रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने अपने भाई की हल्दी की रस्म की एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिससे कप्तान के डांस का वीडियो सार्वजनिक हो गया था.

कौन हैं रोहित शर्मा के साले

कुणाल सजदेह रोहित शर्मा के जीजा होने के साथ-साथ ऋतिका सजदेह के जीजा भी हैं। उनकी वर्तमान स्थिति इंग्लैंड के मैनचेस्टर में डेलॉइट के स्पोर्ट्स बिजनेस ग्रुप में स्पोर्ट्स एक्टिविटीज मैनेजर है।

उनके पिछले अनुभव में नेक्सस कंसल्टिंग ग्रुप – रोटमैन के साथ काम करना शामिल है। मुंबई, महाराष्ट्र में, कुणाल ने द कैथेड्रल और जॉन कॉनन स्कूल में भाग लेने के बाद एचआर कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से स्नातक किया। जब वे एचआर कॉलेज में छात्र थे, तब वे स्पोर्ट्स काउंसिल के सदस्य थे।

यह भी पढ़ें- Viral News: VIRAT KOHLI ने ऐसा क्या कहा कि बेवजह ट्रोल हो गईं Sania Mirza, इंटरनेट यूजर्स ने साधा निशाना See Reaction!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं