Viral Video: Virat Kohli की इस हरकत पर आग बबूला हुए Ravindra Jadeja, बल्ला मारकर निकाला गुस्सा, WATCH VIDEO!

Virat Kohli की इस हरकत पर आग बबूला हुए Ravindra Jadeja- विशाखापत्तनम वन-डे इंटरनेशनल में, रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे सितारों वाली भारतीय टीम केवल 117 रन ही बना सकी और हार गई।

टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। उम्मीद की जा रही थी कि विराट कोहली और रवींद्र जडेजा टिकेंगे, लेकिन वे भी ऐसा करने में नाकाम रहे। नाथन एलिस ने विराट कोहली को आउट करने के लिए एक कैच लपका। रवींद्र जडेजा के चेहरे के भाव से साफ था कि वह अपने आउट होने से नाराज हैं.

शुभमन गिल पहले ही ओवर में भारतीय टीम की गेंद पर बोल्ड हो गए। इसके बाद ‘तू चल मैं आया’ पैटर्न पर भारत के विकेट गिरते रहे।

स्कोर था 49 रन और भारत के पांच विकेट गिरे। उस दौरान विराट कोहली क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे थे, जबकि रवींद्र जडेजा मैदान पर थे। इस जोड़ी से फैंस को काफी उम्मीदें थीं।

16वें ओवर में उनके बीच 22 रन की पार्टनरशिप हुई। नाथन एलिस के ओवर की दूसरी गेंद पर एक सीधी गेंद विराट कोहली को लग गई और वह एलबीडब्ल्यू हो गए।

कोहली को आउट होते देख जडेजा काफी निराश हुए. देखा गया कि गुस्से में बल्ला जमीन पर जा गिरा। रवींद्र जडेजा की सिफारिश के अनुसार, विराट ने उनसे सलाह ली। इसके जवाब में जडेजा ने कोहली को रिव्यू देने से इनकार कर दिया और वे पवेलियन लौट गए.

https://twitter.com/i/status/1637387547142758401

Gavaskar ने बताई कोहली की गलती

कोहली के आउट होने पर कमेंट्री सुनील गावस्कर कर रहे थे. कोहली जब पवेलियन गए तो फिर लाइन से हटकर खेल रहे थे और कोहली को पवेलियन जाते देखा गया.

ये लोग लगातार इस तरह बाहर निकल रहे हैं क्योंकि ये जानते हैं. कई बार वह स्क्वायर लेग पर खेलता है और कई बार वह मिड-ऑन पर खेलता है। इससे उनके लिए परेशानी बढ़ रही है।

कोहली के जाने के बाद जडेजा भी ज्यादा देर नहीं टिक सके. विकेटकीपर एलेक्स केरी ने उन्हें तीन ओवर बाद पकड़ा, जिसे नाथन एलिस ने भी आउट किया। इसके बाद अक्षर पटेल ने क्रीज संभाली और 29 रन बनाकर नाबाद रहे। इसके बावजूद उन्हें किसी का समर्थन नहीं मिला।

यह भी पढ़ें- ये 3 खिलाड़ी कर सकते हैं Surya Kumar Yadav को ODI में रिप्लेस, नंबर 4 पर कर सकते हैं बल्लेबाज़ी

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं