VIRAL VIDEO: Ishaan Kishan के होटल रूम का वीडियो बना रहा था शख्स, गुस्से में Kishan ने बोला बाहर निकलो, Watch Video!

Ishaan Kishan के होटल रूम का वीडियो बना रहा था शख्स- इंडियन प्रीमियर लीग 2023 की शुरुआत 31 मार्च से होगी। इवेंट के पहले मैच में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला होगा।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुंबई इंडियंस ने अपना पहला मैच खेला। 2 अप्रैल को मैच होगा। इससे पहले मुंबई टीम का होटल रिजर्व किया गया था। हाल ही में खुलासा हुआ था कि ईशान किशन को होटल के उस कमरे में भी देखा गया था, जहां फिल्म की शूटिंग हुई थी.

मुंबई इंडियंस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो ट्वीट किया। एक शख्स को मुंबई के खिलाड़ी ईशान के आलीशान कमरे का नजारा दिखाते हुए दिखाया गया है।

इस कमरे से आप समुद्र भी देख सकते हैं। वीडियो में कई सुविधाओं से लैस एक कमरा दिखाया गया था जिसमें ईशान नजर आ रहे थे। वीडियो बनाने वाले को बाहर जाने को कहा गया। वीडियो फनी है, भले ही इसे मुंबई में फिल्माया गया हो। फैंस के कई दिलचस्प रिएक्शन भी आए हैं.

इसमें कोई शक नहीं कि ईशान मुंबई इंडियंस के बेहतरीन खिलाड़ी हैं। टीम के लिए उनका प्रदर्शन कई बार शानदार रहा है। उन्होंने आईपीएल में खेले गए 75 मैचों में 1870 रन बनाए हैं।

ईशान ने 12 अर्धशतक लगाए हैं। उनकी तरफ से टीम इंडिया के लिए कुल 27 टी20 मैच और 14 वनडे खेले गए हैं। हाल ही में उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में टीम इंडिया के लिए खेलने के लिए चुना गया था।

भारतीय टी20 टीम के सदस्य के तौर पर ईशान ने 653 रन बनाए हैं। इस दौरान चार अर्धशतक लगे हैं। अपने वनडे करियर के दौरान उन्होंने 510 रन बनाए हैं। ईशान ने वनडे में एक शतक और तीन अर्धशतक लगाए हैं। उन्होंने दोहरा शतक लगाने के साथ-साथ तिहरा शतक भी लगाया है.

यह भी पढ़ें- Virat Kohli: जब Virat Kohli की ड्रेसिंग रूम में हुई थी रैगिंग, गिर पड़े थे Sachin के पेरो में, जाने दिलचस्प किस्सा!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं