VIRAL VIDEO: इस गेंदबाज़ ने फेंकी ऑफ़ द सेंचुरी बॉल, 10 मीटर दूर जाकर गिरी गिल्लियां, बल्लेबाज़ के स्विंग देख उड़े होश, Watch Video!

इस गेंदबाज़ ने फेंकी ऑफ़ द सेंचुरी बॉल- वर्तमान में, श्रीलंका न्यूजीलैंड के दौरे पर है, जिसमें दो टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेले जा रहे हैं। इस दौरे में न्यूजीलैंड की टीम ने श्रीलंका को टेस्ट मैचों में क्लीन स्वीप किया।

वनडे सीरीज के पहले मैच के दौरान श्रीलंका के बल्लेबाजों ने न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के सामने पूरी तरह घुटने टेक दिए.

न्यूजीलैंड के गेंदबाज हेनरी शिपले ने श्रीलंका के सलामी बल्लेबाजों को आउट करके शुरुआत की। सलामी बल्लेबाज के आउट होने के तुरंत बाद विकेट गिरने शुरू हो गए।

श्रीलंकाई टीम ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला किया। न्यूजीलैंड ने अगली बल्लेबाजी की। न्यूजीलैंड की टीम ने अपनी पहली पारी के दौरान 274 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया था. इसी तरह न्यूजीलैंड के स्कोर का पीछा करने उतरी श्रीलंका की शुरुआत अच्छी नहीं रही।

मैच के शुरुआती ओवरों में श्रीलंका (NZ vs SL) के ओपनर पीथम निशंका को पवेलियन की ओर चलने पर मजबूर होना पड़ा. इसके बाद लगातार विकेट गिरते रहे।

निशंका को हेनरी सिप्ले ने क्लीन बोल्ड किया जिससे सभी हैरान रह गए। हेनरी सिप्ले की पेस यॉर्कर को पूरी तरह से गलत तरीके से समझने के कारण निशंका को 10 मीटर तक अपना स्टंप गंवाना पड़ा। सोशल मीडिया पर अब इस वीडियो की बाढ़ आ गई है।

https://twitter.com/i/status/1639506134234189826

ऑकलैंड के ईडन पार्क मैदान पर कीवी टीम के लिए यह कोई बड़ा स्कोर नहीं था जब उसने 274 रन बनाए। अपने डेब्यू मैच में न्यूजीलैंड टीम के लिए रचिन रवींद्र ने 49 रनों की शानदार पारी खेली, जिसमें फिन एलन ने 51 रनों की पारी खेली।

इनके अलावा डेरिल मिचेल ने 47 रन और ग्लेन फिलिप्स ने 39 रन का योगदान दिया. श्रीलंका के लिए चामिका करुणारत्ने ने कुल चार विकेट लिए, जबकि लहिरु कुमारा और कसुन राजिथा ने दो-दो विकेट लिए।

यह भी पढ़ें- Suryakumar Yadav के बचाव में बोले Yuvraj Singh, Tweet कर बताया वनडे टीम में जगह देनी चाहिए या नहीं!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं