VIRAL VIDEO: David Warner ने छुए Bhuvneshwar Kumar के पैर, स्टार क्रिकेटर ने लगा लिया गले, Watch Video!

David Warner ने छुए Bhuvneshwar Kumar के पैर- सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 34वां मैच खेला। इस मैच से पहले क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक अद्भुत नजारा देखने को मिला।

SRH के अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर के पैर छूते देखा गया. दोनों खिलाड़ियों के बीच के इस मार्मिक पल से क्रिकेट प्रेमी गदगद हो गए। वॉर्नर ने जब भुवी के पैर छुए तो उन्हें कसकर गले लगा लिया।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ने दोनों खिलाड़ियों के इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वार्नर भुवी के पैर छू रहे हैं, इसके बाद भुवनेश्वर उन्हें गले लगाकर उठाते हैं।

वार्नर और भुवनेश्वर अपने करियर में पहले इसी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेले थे। सनराइजर्स हैदराबाद टीम के सदस्य के रूप में, डेविड ने 2016 में आईपीएल का खिताब जीता था।

खराब प्रदर्शन और 2020 और 2021 सीज़न में रन बनाने में विफलता के कारण वार्नर को SRH के साथ अपना पद गंवाना पड़ा। SRH प्रबंधन द्वारा उन्हें टीम से हटाने का निर्णय लिया गया था।

उन्होंने 2021 में टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के लिए और फिर 2022 आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक मजबूत प्रदर्शन के साथ वापसी की।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम हालांकि वॉर्नर के नेतृत्व में अभी भी खराब प्रदर्शन कर रही है। टीम की यह लगातार पांचवीं हार थी।

सीज़न के संघर्षों की परवाह किए बिना, राजधानियों के लिए वार्नर का अनुभव होना महत्वपूर्ण होगा। उम्मीद की जा रही है कि सनराइजर्स हैदराबाद दमदार प्रदर्शन के साथ टूर्नामेंट में वापसी करेगी।

यह भी पढ़ें- ICC WORLD TEST CHAMPIONSHIP : वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलान, IPL में धूम मचा रहे खिलाड़ी की हुई वापसी

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं