FREE Dream 11 Prediction के लिए Whatsapp चैनल फॉलो करें

IPL 2023: Gujrat के लिए CSK को हराना इतना आसान नहीं, फाइनल में MS Dhoni के CSK का रिकॉर्ड बेहद खतरनाक है…

Gujrat के लिए CSK को हराना इतना आसान नहीं- आईपीएल 2023 के आज के फाइनल मैच में, प्रतियोगिता के फाइनल मैच में गुजरात टाइटंस का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। इस मुकाम तक पहुंचने के लिए दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला हुआ।

मैच की शुरुआत में चेन्नई पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर थी, लेकिन गुजरात को हराकर चेन्नई सीधे फाइनल में पहुंच गई। गुजरात की टीम ने सेमीफाइनल मैच में मुंबई को हराया था और अब फाइनल में आज उसका मुकाबला सीएसके से होगा।

इस लेख में, हम उन रिकॉर्ड्स पर ध्यान केंद्रित करने जा रहे हैं जो चेन्नई सुपर किंग्स के पास हैं। इस तरह महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम महेंद्र सिंह धोनी अपने खेले हर मैच में प्रशंसकों का ज्यादा से ज्यादा प्यार और समर्थन हासिल करने में सफल रही।

2008 में जब आईपीएल का पहला सीजन शुरू हुआ, तो सीएसके ने राजस्थान रॉयल्स से खिताब गंवा दिया। येलो आर्मी की स्थापना के बाद से चार वर्षों में, उन्होंने चार आईपीएल खिताब जीते हैं और चार अन्य में उपविजेता रहे हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स ने 2018, 2021 और 2010 और 2011 में एमएस धोनी के नेतृत्व में बैक-टू-बैक खिताब जीते हैं।

आखिरी बार सीएसके 2021 में फाइनल में पहुंची थी, जहां उन्होंने दो बार के चैंपियन को हराकर ट्रॉफी जीती थी। कोलकाता नाइट राइडर्स अपने इतिहास में पहली बार फाइनल में।

यह भी पढ़ें- Watch Video : बारिश का लुफ्त उठाते दिखे गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी, आशीष नेहरा, शुभमन गिल और मोहम्मद शमी देखे वीडियो 

Cricketyatri का Whatsapp चैनल फॉलो करें
Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं