FREE Dream 11 Prediction के लिए Whatsapp चैनल फॉलो करें

VIRAL NEWS: Virat Kohli ने शतक लगाकर Anushka को किया वीडियो कॉल, Anushka ने सोशल मीडिया पर दिया ये रिएक्शन!

Virat Kohli ने शतक लगाकर Anushka को किया वीडियो कॉल- उन्होंने हैदराबाद के मैदान पर अपने धमाकेदार रनों से क्रिकेटप्रेमियों की नसों को भर दिया. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए कोहली ने 63 गेंदों में 12 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 100 रन बनाए। चार साल में पहली बार आईपीएल में शतक लगाने के बाद किंग कोहली गदगद दिखे।

उनके मन में कोई संदेह नहीं था कि वह शतक बनाकर और काफी अंतर से मैच जीतकर बहुत खुश थे। इस बार अनुष्का मैच देखने के लिए स्टेडियम में नहीं थीं, इसलिए कोहली ने उन्हें अपनी भावनाओं को साझा करने के लिए वीडियो कॉल किया।

इसी तरह अनुष्का ने अपने पति के शतक पर खुशी जाहिर की। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कोहली की तस्वीरों को कैप्शन के साथ पोस्ट किया- वह बम है। कमाल की बात है कि अनुष्का ने इसमें दिल वाला इमोजी जोड़ा।

भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर बड़ा शॉट मारने की कोशिश में कोहली बाउंड्री लाइन के पास कैच आउट हो गए। विराट की इस शानदार पारी की गूंज पूरे हैदराबाद स्टेडियम में गूंजी और आरसीबी और कोहली ने नारेबाजी की।

शतक के बाद कोहली के चेहरे पर थोड़ा सा इमोशन भी साफ नजर आ रहा था. जब वह शानदार पारी खेलकर मैदान से लौटे तो सनराइजर्स के खिलाड़ी उन्हें बधाई देते नजर आए।

8 विकेट की इस शानदार जीत के परिणामस्वरूप आरसीबी 14 अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है। नेट रन रेट की बात करें तो आरसीबी का 0.180 है। 14 अंकों और -0.128 NRR के साथ, वह मुंबई इंडियंस से हार गया।

सभी टीमों के पास अब एक-एक मैच है। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बाहर होने के बाद प्लेऑफ का मुकाबला दिलचस्प हो गया है. गुजरात टाइटंस अब तक 18 अंकों के साथ इकलौती टीम है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी 4 टीमें इस टूर्नामेंट से आगे बढ़ती हैं।

यह भी पढ़ें- IPL 2023: 8 चौके 6 छक्के, Klaasen ने जड़ी सीजन की 7वी Century, देखें अब तक Century लगाने वालो की लिस्ट!

Cricketyatri का Whatsapp चैनल फॉलो करें

Leave a Comment

Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं