FREE Dream 11 Prediction के लिए Whatsapp चैनल फॉलो करें

VIRAL NEWS: Harbhajan Singh ने MS Dhoni को लेकर कर दिया बड़ा खुलासा, बताया- जब फूट-फूट कर रोए थे Dhoni, Watch Video!

Harbhajan Singh ने MS Dhoni को लेकर कर दिया बड़ा खुलासा- आईपीएल 2023 में चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने धूम मचा दी है। यह दसवीं बार है जब सीएसके एमएस धोनी की कप्तानी में फाइनल में पहुंची है।

धोनी और इस फ्रेंचाइजी के बीच काफी अच्छे संबंध रहे हैं। पहले सीजन से ही इस टीम के सदस्य के रूप में धोनी के पास काफी अनुभव है। इस टीम के लिए धोनी का प्यार किसी से छुपा नहीं रह सकता है। टीम के लिए खेल चुके इमरान ताहिर और हरभजन सिंह ने धोनी को लेकर एक इमोशनल किस्सा शेयर किया है।

जैसा कि हरभजन सिंह ने स्टार स्पोर्ट्स पर एमएस धोनी की भावनात्मक कहानी सुनाई, उन्होंने कहा, ‘एक कहानी है जिसे मैं साझा करना चाहता हूं। दो साल के बैन के बाद सीएसके ने 2018 में आईपीएल में वापसी की।

इसके बाद टीम के लिए डिनर का आयोजन किया गया। पुरुष कभी नहीं रोते हैं, यह कहने के बावजूद एमएस धोनी उस रात फूट-फूट कर रोए थे। उनके भाव बहुत तीव्र हो गए थे। इस बारे में जहां तक मेरी जानकारी है, कोई नहीं जानता।

साथ ही इमरान ताहिर और हरभजन सिंह मौजूद थे। इसी तरह हरभजन से उन्होंने कहा, “मैं भी वहां था।” धोनी उस वक्त भावुक हो गए थे। उसे इस तरह देखकर मुझे एहसास हुआ कि वह टीम की कितनी परवाह करता है।

टीम के सदस्य के रूप में वह उन्हें अपने परिवार की तरह मानते हैं। उस दौरान हम सभी काफी इमोशनल थे।

2018 सीजन के बारे में पूछे जाने पर इमरान ताहिर ने कहा, ‘हमने दो साल बाद वापसी की और खिताब जीता। हमारे साथ एक कलंक जुड़ा हुआ था कि हम बूढ़े थे। उस सीजन में मैं भी टीम का सदस्य था। यह हमारे लिए एक बड़ी जीत थी और हमने जो हासिल किया उस पर मुझे बहुत गर्व है।

एमएस धोनी की वजह से चेन्नई सुपर किंग्स को काफी लोकप्रियता मिली है। यह फ्रेंचाइजी एमएस धोनी को बेहद प्रिय है।

यह भी पढ़ें- IPL 2033: Rinku Singh के पिता ने जताई ये खास इच्छा, इस IPL सीजन Rinku ने शानदार बल्लेबाज़ी से जीता सबका दिल!

Cricketyatri का Whatsapp चैनल फॉलो करें
Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं